IPL 2021: सुनील नारायण के बचाव में उतरे KKR के कप्तान मॉर्गन, आलोचकों को दिया करारा जवाब

Spread the love

Vidya Gyan Desk: IPL 2021, KKR vs SRH: कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के कप्तान इयोन मॉर्गन (Eoin Morgan) और उनकी पूरी टीम सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ होने वाले मुकाबले से ठीक पहले पूरी तरह से तैयार है। लेकिन मैच से टीक पहले कप्तान इयोन मॉर्गन अपनी टीम के एक खिलाड़ी का बचाव करते हुए आलोचकों को करारा जवाब दिया है।

इयोन मॉर्गन (Eoin Morgan) ने कैरेबियाई ऑलराउंडर सुनील नारायण (Sunil Narine) का बचाव किया है जो पिछले कुछ समय से अपने खराब प्रदर्शन के चलते KKR के फैन्स के निशाने पर हैं।

सुनील नारायण के बचाव में उतरे कप्तान मॉर्गन

सुनील नारायण (Sunil Narine) को KKR का अहम खिलाड़ी बताते हुए ओएन मॉर्गन (Eoin Morgan) ने कहा, ‘मैच के महत्वपूर्ण क्षणों में, विशेषकर पिछले साल, सुनील को गेंद दी गई या उन्हें बल्लेबाजी के लिए बुलाया गया, क्योंकि वह इस तरह की परिस्थितियों में बार-बार रह चुके हैं। वह खुद पर भरोसा करते हैं और टीम के लिए मुश्किल परिस्थितियों में काफी महत्वपूर्ण हैं।’

सुनील नारायण और शाकिब अल हसन में फर्क

सुनील नारायण का आईपीएल 2020 में प्रदर्शन काफी खराब रहा था। यही कारण है कि फैन्स उनकी आलोचना कर रहे हैं।अब केकेआर को बांग्लादेश के स्टार ऑल राउंडर शाकिब के रूप में अच्छा ‘बैक-अप’ खिलाड़ी मिल गया है। लेकिन केकेआर कप्तान ओएन मॉर्गन की राय इससे बिल्कुल अलग है। उनका साफ कहना है कि त्रिनिदाद का यह क्रिकेटर उनके नए खिलाड़ी शाकिब अल हसन से बिल्कुल भी अलग नहीं है।

गौरतलब है कि संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के चलते सुनील नारायण का प्रदर्शन काफी हद तक प्रभावित हुआ था। वेस्टइंडीज का ये खिलाफ गेंद के अलाबा बल्ले से भी टीम के लिए अपना अहम योगदान देता है। केकेआर की तरफ से ओपनिंग बल्लेबाज की जिम्मेदारी कई बार संभालने वाले सुनील नारायण कई बार अपनी खतरनाक बल्लेबाजी से विरोधी टीम के गेंदबाजों के छक्के छुड़ा चुके हैं।

आईपीएल 14 के पहले मुकाबले में आज केकेआर का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से होने जा रहा है। दोनों ही टीमों के बीच अभी तक 19 मुकाबले खेले गए हैं, जिनमें केकेआर को 12 मुकाबलों में जीत और 7 में हार मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *