डाबर ने आयुर्वेदिक नेज़ल ड्रॉप डाबर अनु तैलम लॉन्च किया

Spread the love

डाबर ने आयुर्वेदिक नेज़ल ड्रॉप डाबर अनु तैलम लॉन्च किया

नेज़ल ड्रॉप सिरदर्द और नाक बंद से तेज़ और लंबे समय तक राहत देता है डाबर अनु तैलम

लखनऊ। भारत की प्रमुख विज्ञान-आधारित आयुर्वेद कंपनी डाबर इंडिया लिमिटेड ने आज डाबर अनु तैलम आयुर्वेदिक नेज़ल ड्रॉप के लॉन्च के साथ अपने हेल्थकेयर पोर्टफोलियो के विस्तार की घोषणा की। यह सिरदर्द और बंदनाक में तेज़ और प्रभावी राहत के लिए समय-परीक्षण किए गए आयुर्वेदिक अवयवों का एक अनूठा मिश्रण है।

डाबर इंडिया लिमिटेडके मार्केटिंगहेड-एथिकल्स,डॉ. दुर्गाप्रसाद ने लॉन्च की घोषणा करते हुए कहा, “अनु तैलम को प्राचीनतम आयुर्वेदिकग्रंथों जैसे चरक समहिता, सुश्रुतसमहिता और अष्टांग हृदय में दैनिक स्वास्थ्यदिनचर्या के सन्दर्भ में समझाया गया है। आयुर्वेदिक शास्त्रों के अनुसार, अनु तैलम में पौष्टिक गुण होते हैं और यह गर्दन के स्तर से ऊपर के शरीर के अंगों के स्वास्थ्य के लिए फायदेमंद होता है।

डाबर अनु तैलम नेज़ल ड्रॉप का लॉन्च आधुनिक, रेडी-टू-यूज़ प्रारूपों में समय-परीक्षणित आयुर्वेदिक दवाओ को पेश करने के हमारे मिशन का एक हिसा है। नया डाबर अनु तैलम नेज़ल ड्रॉप सिरदर्द और नाक बंद से तेज़ और लंबे समय तक राहत देता है। यह मस्तिष्क के कार्यों को मजबूत करता है और नाक, कान, आंख और जीभ सहित चार इंद्रियों के कार्यों में सुधार करता है।“व्यापकअनुसंधान एवं विकास के बाद तैयार और डाबर के आयुर्वेदिक ज्ञानके 137 वर्षों के समर्थन से, डाबर अनु तैलम नेज़ल ड्रॉप 10 मिलीलीटरपैक 70 रुपये में उपलब्ध होगा।

डॉ प्रसाद ने कहा यह प्रसिद्ध आयुर्वेदिक फॉर्म्युलेशन सभी प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म और रिटेल चैनलों में उपलब्ध होगा।“दैनिकप्रशासन में अनु तैलम का उपयोग तीनों दोषों को संतुलन में रखता है और शरीर में सामंजस्य बनाए रखता है। यह विश्राम की भावना प्रदान करता है और मानसिक तनाव को कम करता है। सिरदर्द, समय से पहले बालों का झड़ना, समय से पहले बालों का सफेद होना आदि के लिए भी इसकी सिफारिश की जाती है। नियमित उपयोग और निवारक उद्देश्यों के लिए, आप हर दिन सुबह डाबर अनु तैलम की 2 बूंदें डाल सकते हैं।

source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *