West Bengal: कूचबिहार हिंसा को लेकर PM मोदी का ममता पर हमला- ‘कुर्सी जाते देख, दीदी इस स्तर पर उतर आई हैं’

Spread the love

Vidya Gyan Desk: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने शनिवार को पश्चिम बंगाल (West Bengal Election 2021) के सिलीगुड़ी में तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर जोरदार हमला बोला।

कूचबिहार (Cooch Behar Violence) में हुई घटना पर पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने कहा कि अपनी कुर्सी जाते देख, दीदी इस स्तर पर उतर आई हैं। लेकिन मैं दीदी, TMC, उनके गुंडों को साफ-साफ कह देना चाहता हूं। दीदी और TMC की मनमानी बंगाल में नहीं चलने दी जाएगी। मेरा चुनाव आयोग से आग्रह है कि कूचबिहार में जो हुआ, उसके दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई हो।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कहा कि कूचबिहार में जो हुआ है, वो बहुत दुखद है। जिन लोगों की मृत्यु हुई है, मैं उनके निधन पर दुख जताता हूं। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं। बीजेपी के पक्ष में जनसमर्थन देख कर दीदी और उनके गुंडों में बौखलाहट हो रही है। पीएम मोदी ने कहा कि दीदी, ओ दीदी! बंगाल के लोग यहीं रहेंगे। अगर जाना ही है तो सरकार से आपको जाना होगा।

बंगाल के लोग आपकी जागीर नहीं हैं दीदी

पीएम मोदी ने कहा कि दीदी आप बंगाल के लोगों की भाग्य विधाता नहीं हैं। बंगाल के लोग आपकी जागीर नहीं हैं। बंगाल के लोगों ने तय कर दिया है कि आपको जाना ही होगा। बंगाल की जनता आपको निकाल कर ही दम लेने वाली है। आप अकेली नहीं जाएंगी। आपके पूरे गिरोह को जनता हटाने वाली है।

SC लोगों से भिखारियों की तरह व्यवहार करते हैं दीदी के करीबी

पीएम ने कहा कि एक video सामने आया है जिसमें दीदी की करीबी एक नेता ने अनुसूचित जाति के लोगों का बहुत बड़ा अपमान किया है। उन्होंने कहा कि बंगाल में जो अनुसूचित जाति है, Schedule Caste समुदाय है वो भिखारियों की तरह व्यवहार करती है।

पीएम मोदी ने कहा कि नॉर्थ बंगाल की धरती ने आज ऐलान कर दिया कि टीएमसी सरकार जा रही है और बीजेपी सरकार आ रही है। बंगाल में नववर्ष शुरू होने वाला है। बंगाल में बीजेपी की जीत होने जा रही है। भारी संख्या में हो रहे मतदान आसोल परिवर्तन के लिए हैं।

हार देखकर बढ़ रहा दीदी का गुस्सा

प्रधानमंत्री ने कहा कि अपनी हार सामने देख, दीदी का गुस्सा मुझ पर बढ़ता जा रहा है। बंगाल के लोगों का मुझ पर स्नेह देख, दीदी बंगाल के लोगों से भी नाराज हैं। उन्होंने कहा कि 10 साल तक गरीबों को सताने वाले गुंडों पर, हत्यारों पर, लुटेरे तोलाबाज़ों पर दीदी को गुस्सा नहीं आया। लेकिन दीदी उन सुरक्षाबलों पर गुस्सा कर रही हैं जो बंगाल के लोगों के अधिकार की रक्षा कर रहे हैं।

बंगाल की हर स्कीम में टोलाबाजी, हर स्कीम में कटमनी

पीएम मोदी ने कहा कि दीदी ने गरीबों, दलितों, आदिवासियों, पिछड़ों किसी को उनका जायज हक नहीं दिया। दीदी ने घर में नल से जल नहीं दिया, खेतों में सिंचाई का पानी नहीं दिया, लेकिन यहां की नदियों को माफियाओं के हवाले जरूर कर दिया। हर स्कीम में टोलाबाजी, हर स्कीम में कटमनी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सिलीगुड़ी में ही कुछ दिन पहले दीदी ने कहा कि उनके तोलाबाज तो सिर्फ 100-500 रुपए लेते हैं, इसमें क्या बड़ी बात!

ममता पर बोला जोरदार हमला

पीएम मोदी ने कहा कि ये बंगाल की स्वाभिमानी बहनें है जो हर दुख, तकलीफ के बावजूद अपनी मेहनत का खाती हैं, अपने स्वाभिमान से तकलीफों को सहन करती हैं, लेकिन स्वाभिमान को नहीं छोड़ती हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि दीदी अपनी रैलियों में अपने छप्पा भोट गैंग को ट्रेनिंग देने लगी हैं कि सुरक्षा बलों का घेराव कैसे करना है, कैसे उनको पीटना है और कैसे बूथ पर हमला करना है। देश के बहादुर सुरक्षा बल आतंकवादियों, नक्सलियों से नहीं डरते तो आपके पाले-पोसे गुंडों और आपकी धमकियों से डरेंगे क्या?

बंगाल में BJP सरकार की पहली कैबिनेट बैठक में होंगे जनता के हित वाले फैसले

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि असम में भाजपा की डबल इंजन सरकार ने चाय बागान में काम करने वाले साथियों को घर, अस्पताल, स्कूल, भूमि पट्टा और लगभग दो गुनी मजदूरी सुनिश्चित की है। ऐसे ही काम 2 मई के बाद बंगाल में भी होने वाले हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि मैं सिलीगुड़ी सहित नॉर्थ बंगाल के हर गरीब, हर कृषक परिवार के सामने अपना एक और वादा दोहराना चाहता हूं। बंगाल में बीजेपी सरकार की पहली कैबिनेट बैठक में ही आपके हित में फैसले लेने का काम शुरू हो जाएगा। PM किसान सम्मान निधि का जो 18 हजार रुपये दीदी ने रोका है वो भी तेजी से आपके खाते में जमा किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *