Suresh Raina T20 Century: सुरेश रैना ने IPL से पहले दिखाई तूफानी पारी, जड़ा ताबड़तोड़ शतक

Spread the love

Vidya Gyan Desk: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के लिए ऑक्शन हो चुका है और टूर्नमेंट की तैयारी भी शुरू हो गई है। इस बीच चेन्नै सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और सुरेश रैना (Suresh Raina) के चाहने वालों के लिए एक बड़ी खबर है।

विस्फोटक बल्लेबाज (Suresh Raina) ने टूर्नमेंट से ठीक पहले अपनी फॉर्म पा ली है। रैना ने हरियाणा के गुरुग्राम में हुए एक टी-20 मैच में महज 46 गेंद में तूफानी बैटिंग करते हुए नाबाद 104 रन ठोक डाले।

यह मुकाबला निझावान वॉरियर्स और टाइटंस जेडएक्स टीम के बीच खेला गया था। रैना वॉरियर्स की तरफ से विस्फोटक बैटिंग की और शतकीय पारी में 11 चौके, 7 छक्के जड़े। उनकी इस पारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह करारा शॉट लगाते दिख रहे हैं। बता दें कि रैना ने पिछला सीजन पर्सनल वजहों से नहीं खेला था। वह संयुक्त अरब अमीरात गए थे, लेकिन टूर्नमेंट से पहले ही स्वदेश लौट आए थे।

मैच की बात करें तो टाइटन्स ने पहले बैटिंग की और 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 229 रन बनाए। जवाब में वॉरियर्स के लिए रैना की तूफानी पारी खेली, जिसकी बदौलत टीम ने 19.5 ओवर में 3 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। इस दौरान रैना फॉर्म में दिखे और 19 गेंदों ही अपनी हाफ सेंचुरी पूरी कर ली।

इसके अलावा रैना ने गेंदबाजी में भी हाथ आजमाए। फैंस के बीच मिस्टर आईपीएल के नाम से मशहूर इस ऑलराउंडर ने 4 ओवर में 27 रन देकर एक विकेट झटके। उल्लेखनीय है कि CSK ने इस वर्ष के लिए उन्हें रिटेन किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *