Ripped Jeans Controversy: अब ‘फटी जींस’ विवाद में कूदीं कंगना रनौत, बताया पहनने का कूल तरीका

Spread the love

Vidya Gyan Desk: रिप्ड जींस (Ripped Jeans) पहनने वाली महिलाओं पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat) की टिप्पणी के बाद अब सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है। इस बहस में एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी शामिल हो गई हैं।

एक ओर जहां सभी लोग मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat) की आलोचना कर रहे हैं, वहीं कंगना (Kangana Ranaut) ने अलग ही रिएक्शन दिया है। उन्होंने बाकी लोगों की तरह मुख्यमंत्री रावत की आलोचना नहीं की, बल्कि बात को घुमाकर कुछ अलग ही अंदाज में पेश किया है।

कंगना ने किया ये ट्वीट

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ट्विटर पर अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें वह रिप्ड जींस (Ripped Jeans) पहने हुई हैं। इसके साथ ही उन्होंने युवाओं को फैशन टिप्स भी दिए हैं। कंगना ने ट्वीट कर कहा, ‘अगर आप रिप्ड जींस पहनना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि इसमें कूलनेस उतनी ही हो, जितनी इन तस्वीरों में है। इससे आपका स्टाइल झलके न कि ऐसा लगे कि आप एक बेघर भिखारी हैं और उन्हें अपने माता-पिता से पैसा नहीं मिलता है। हालांकि, आजकल ज्यादातर युवा इन दिनों ऐसे ही दिखते हैं।’

ये था सीएम रावत का कहना

मुख्यमंत्री रावत (Tirath Singh Rawat) ने हाल ही में रिप्ड जींस पहनने वाली महिलाओं पर टिप्पणी की थी, जिसके बाद यह मसला ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा था। उन्होंने यह टिप्पणी अपनी एक महिला सह-यात्री को लेकर की थी, जो फ्लाइट में उनके बगल में बैठी थीं और एक एनजीओ चलाती हैं। उनके कपड़ों के बारे में बताते हुए मुख्यमंत्री ने सवाल उठाया था कि ऐसी महिला किस तरह के ‘संस्कार’ (मूल्य) देगी, जो ऐसी फटी हुई जींस पहनकर अपने घुटने दिखा रही हों।

सीएम ने दिया था ऐसा बयान

बता दें, मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat) ने अपने बयान में कहा था, ‘अगर इस तरह की महिलाएं समाज में बाहर निकलकर लोगों से मिलती है और उनकी समस्याओं को हल करती हैं तो ये समाज को कैसा संदेश दे रही हैं, हमारे बच्चों को कैसा संदेश दे रही हैं? ये सब घर से शुरू होता है। जो हम करते हैं, वही हमारे बच्चे फॉलो करते हैं। जिस बच्चे को सही संस्कार घर पर मिले हैं वो कितना भी मॉडर्न हो जाए, अपने जीवन में कभी फेल नहीं होता। खुले घुटने दिखाना, रिप्ड जीन्स पहनना और अमीर बच्चों जैसा दिखना आज कल के संस्कार हैं, जो दिए जा रहे हैं। विदेशी लोग योग को अपना रहे हैं और शरीर को कवर कर रहे हैं और हम बदन दिखाने की ओर आगे बढ़ रहे हैं।’

बॉलीवुड में हो रहा सीएम रावत का विरोध

इस बयान के वायरल होने के बाद बॉलीवुड की कई हस्तियों ने मुख्यमंत्री (Tirath Singh Rawat) का विरोध किया। इसमें अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा भी शामिल हैं। इसके साथ जया बच्चन ने भी इसका बयान के विरोध में अपना पक्ष रखा था। लोगों का कहना था कि तीरथ सिंह रावत को अपनी मानसिकता बदलनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *