रणबीर कपूर और संजय लीला भंसाली कोरोना पॉजिटिव, ठप्प हुई ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ शूटिंग

Spread the love

Vidya Gyan Desk: बॉलिवुड में कोरोना वायरस (Coronavirus in Bollywood) का कहर एक बार फिर फैलता हुआ दिख रहा है। अभी खबर आई थी कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor corona Positive) कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद होम क्वॉरेंटीन हैं और अब खबर है कि मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali Corona Positive) का कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव आया है। भंसाली के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग भी रोक दी गई है।

एबीपी न्यूज की एक रिपोर्ट की मानें तो एक सूत्र ने बताया है कि कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद भंसाली (Sanjay Leela Bhansali Corona Positive) ने खुद अपने घर में क्वॉरेंटीन कर लिया है। इससे पहले वह मुंबई की फिल्म सिटी में आलिया भट्ट और अजय देवगन के साथ ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग कर रहे थे।

बॉलिवुड में अभी तक कोरोना के काफी मामले सामने आ चुके हैं। अभी तक अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या, आराध्या, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, रणवीर शौरी, कृति सैनन, वरुण धवन, नीतू कपूर, हर्षवर्धन राणे जैसे बहुत से कलाकार कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं।

बता दें कि 24 फरवरी को ही ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का टीजर रिलीज करते हुए बताया गया था कि फिल्म 30 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में आलिया भट्ट माफिया क्वीन ‘गंगूबाई’ के दमदार किरदार में नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *