Mithun Chakraborty Joins BJP: भाजपा में शामिल हुए मिथुन चक्रवर्ती, बनेंगे पार्टी के CM फेस?

Spread the love

Vidya Gyan Desk: West Bengal Election: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कोलकाता (PM Modi Kolkata Rally) के ब्रिगेड परेड मैदान में होने वाली रैली में ऐक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty joins bjp) बीजेपी में शामिल हो गए हैं।

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty joins bjp) ने शनिवार शाम को यहां पश्चिम बंगाल (West Bengal) के बीजेपी प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) से मुलाकात की थी। इसी के साथ चर्चा शुरू हो गई है कि क्या मिथुन बंगाल में बीजेपी के सीएम उम्मीदवार बनेंगे।

इस सवाल पर बीजेपी के प्रदेश प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने एक समाचार चैनल से बातचीत में कहा कि उनकी मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) से बात हुई थी। मिथुन चुनाव नहीं लगेंगे बल्कि बीजेपी के हाथ मजबूत करेंगे।

पिछले महीने भागवत से मिले थे मिथुन

पिछले महीने ही मिथुन (Mithun Chakraborty) ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत (RSS Chief Mohan Bhagwat) से मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बाद से उनके बीजेपी में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही थीं। मिथुन चक्रवर्ती राज्यसभा सदस्य रह चुके हैं। उन्हें अप्रैल 2014 में तृणमूल कांग्रेस ने राज्यसभा भेजा था और वह अप्रैल 2014 से दिसंबर 2016 तक सदन में रहे।

27 मार्च से शुरू हो रहे हैं चुनाव

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 27 मार्च से शुरू होगा जिसके लिए पीएम मोदी रैली करेंगे। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने दावा किया है कि चुनावी रैली में लगभग दस लाख लोग शामिल होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *