बॉलीवुड में जारी कोरोना का कहर, विकी कौशल के बाद कटरीना कैफ भी Corona Positive

Spread the love

Vidya Gyan Desk: Katrina Kaif Tested Covid Positive: बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) को कोरोना हो गया है।

उन्‍होंने (Katrina Kaif) खुद को आइसोलेट कर लिया है। ऐक्‍ट्रेस ने इसकी जानकारी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी के जरिए दी है। बता दें, इससे पहले उनके कथित बॉयफ्रेंड विकी कौशल (Vicky Kaushal) के सोमवार को कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी।

कटरीना (Katrina Kaif) ने लिखा, ‘मेरा कोविड-19 टेस्‍ट पॉजिटिव आया है। खुद को आइसोलेट कर लिया है और होम क्‍वारंटीन हूं। मैं डॉक्‍टर्स की सलाह पर सभी सेफ्टी प्रोटोकॉल्‍स को फॉलो कर रही हूं।’

संपर्क में आए लोगों से टेस्‍ट कराने को कहा

‘सूर्यवंशी’ ऐक्‍ट्रेस (Katrina Kaif) ने आगे लिखा, ‘सभी से अनुरोध है जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, तुरंत अपना टेस्‍ट करा लें। आप सभी के प्‍यार और सपॉर्ट के लिए आभारी हूं। सुरक्षित रहें और अपना ख्‍याल रखें।’

नियमों का पालन करने के बाद भी विकी को कोरोना

बता दें, इससे पहले विकी कौशल (Vicky Kaushal) भी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। उन्‍होंने भी इसकी जानकारी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी थी। विकी ने बताया था कि सुरक्षा के सारे नियमों का पालन और हर चीज का ध्यान रखने के बावजूद वह कोरोना की चपेट में आ गए हैं। ऐक्‍टर ने कहा था कि वह होम क्‍वारंटीन हैं और डॉक्टर की सलाह पर दवाइयां ले रहे हैं।

कई सिलेब्‍स हो चुके हैं कोरोना का शिकार

देश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं और इसकी चपेट में कई सारे बॉलिवुड सिलेब्रिटीज आ चुके हैं। हाल ही में भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार, गोविंदा, आलिया भट्ट, अभिजीत सावंत समेत कई बड़े नाम कोविड-19 पॉजिटिव पाए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *