IPL 2021: RCB को चीयर करते नजर आए उसेन बोल्ट, कोहली-डिविलियर्स ने किया रिएक्ट

Spread the love

Vidya Gyan Desk: Usain Bolt Supports RCB: दुनिया के दिग्गज फर्राटा धावक जमैका के उसेन बोल्ट (Usain Bolt) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के 14वें एडिशन में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) को सपोर्ट करेंगे।

बोल्ट (Usain Bolt) ने बुधवार को RCB की जर्सी पहनकर सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो अपलोड की।

आरसीबी (RCB) आईपीएल 2021 (IPL 2021) में अपने अभियान का आगाज मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस (MI v RCB) के खिलाफ 9 अप्रैल को करेगी। बोल्ट (Usain Bolt) ने अपने ऑफिशिल ट्विटर हैंडल पर विराट कोहली (Virat Kohli) और एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) को टैग करते हुए लिखा, ‘ चैलेंजर्स, मैं आपको बताना चाहता हूं कि अब भी मैं सबसे तेज धावक हूं।’

इसपर विराट कोहली ने ट्वीट किया, ‘ इसमें कोई शक नहीं। इसलिए हमने आपको अब अपनी टीम में लिया है।’ आरसीबी अब तक आईपीएल खिताब से दूर है। कोहली की कप्तानी में टीम को अब भी चैंपियन बनने का इंतजार है।

इस बार ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) के टीम में आने से आरसीबी टीम की बल्लेबाजी मजबूत हुई है। आरसीबी ने युवा ओपनर देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) के अलावा कोहली, एबी डिविलियर्स जैसे धुरंधर बल्लेबाज हैं जो अकेले अपने दम पर मैच का पासा पलट सकते हैं।

बोल्ट को एबी डिविलियर्स ने लिखा, ‘ हम जानते हैं कि जब हमें एक्स्ट्रा रन की जरूरत हो तो किसे बुलाना है।’ आरसीबी से जुड़ने पर मैक्सवेल ने कहा है कि उनका सपना था कि वह कोहली और डिविलियर्स जैसे बल्लेबाजों के साथ खेलें।

टी20 क्रिकेट में विराट 10 हजार के आंकड़े से सिर्फ 269 रन दूर हैं। 8 मैच खेलते ही विराट आईपीएल में 200 मैच खेलने वाले खिलाड़ी बन जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *