मोदी सरकार देगी सुशांत सिंह राजपूत को सम्‍मान, नैशनल अवॉर्ड को SSR के नाम पर रखने पर हो रहा विचार

Spread the love

Vidya Gyan Desk: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौ’त को करीब 9 महीने हो चुके हैं लेकिन उनके जाने से जो जगह खाली हुई है, वह शायद ही कभी भर पाएगी। भले ही अब कोई भी सुशांत के लिए कुछ नहीं कर सकता लेकिन भारत सरकार (Govt of India) उनके नाम पर एक अवॉर्ड का नाम रखने पर विचार कर रही है।

ऐसी चर्चा है कि सुशांत (Sushant Singh Rajput) का नाम हमेशा के लिए नैशनल अवॉर्ड्स में दर्ज हो जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीजेपी से जुड़े एक सूत्र ने बताया, ‘सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर एक नैशनल फिल्‍म अवॉर्ड का नाम रखने पर बात चल रही है। प्रपोजल बढ़ा दिया गया है लेकिन जैसा कि हमें पता है कि ब्‍यूरोक्रेसी और पॉलिटिक्‍स में थोड़ा वक्‍त लगता है। हालांकि, यह होना ही है।’

सुशांत की मौ’त के बाद कई चीजों की थी चर्चा

हालांकि, यहां गौर करने वाली बात है कि सुशांत की मौत के वक्‍त कई चीजों पर चर्चा हुई थी लेकिन उसका कोई भी निष्‍कर्ष नहीं निकला है। यहां तक कि सुशांत पर बायॉपिक की भी घोषणा हो गई थी लेकिन उसके बाद से उस पर कोई अपडेट सामने नहीं आया है।

सुशांत पर बायॉपिक का नाम ‘न्‍याय: द जस्टिस’

सुशांत की बायॉपिक की बात करें तो इसका नाम ‘न्‍याय: द जस्टिस’ रखा गया है। इसका अनाउंसमेंट हो चुका है जो कि सुशांत की लाइफ पर बेस्‍ड होगी। फिल्‍म को विकास प्रॉडक्‍शन्‍स के बैनर तले सरला ए सराओगी और राहुल शर्मा प्रड्यूस करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *