Forbes Leadership Award 2021: फोर्ब्स ने सोनू सूद को दिया लीडरशिप अवॉर्ड, ऐक्टर ने जताया आभार

Spread the love

Vidya Gyan Desk: Forbes Honoured Sonu Sood Leadership Award: कोरोना और लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों के लिए बॉलिवुड ऐक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) मसीहा बनकर सामने आए। दरअसल, देशभर में घर से बाहर काम करने गए मजदूरों को ऐक्टर ने उनके घर तक पहुंचाया था। इसके चलते उनके कई अवॉर्ड्स से नवाजा गया है।

अब सोनू सूद को फोर्ब्स की तरफ से लीडरशिप अवॉर्ड 2021 (Forbes Honoured Sonu Sood Leadership Award) दिया गया। उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है।

सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्रॉफी की तस्वीर शेयर की है। इस अवॉर्ड में उन्हें कोविड-19 हीरो बताया गया है। उन्होंने हाथ जोड़कर आभार जताया है। कोविड-19 की वजह से सोनू ने इस अवार्ड को वर्चुअल तौर पर हासिल किया। सोनू सूद ने प्रवासी कामगारों और जरूरतमंदों के लिए प्रगति के बारे में बात की।

फोर्ब्स इंडिया (Forbes India) के फेसबुक पेज के अनुसार, ऐक्टर ने प्रवासी रोजगार पर बात की और अगले पांच वर्षों के लगभग 10 करोड़ लोगों के साथ जुड़ने का दावा किया। प्रवासी श्रमिक की एक डिजिटल पहचान होगी जो उनके काम के घंटे, हेल्थ केयर बेनिफिट और उनकी लाइउ को ट्रैक करेगी।

हाल ही में सोनू सूद की दरियादिली को देखते हुए एयरलाइंस स्‍पाइसजेट ने उनका आभार जताया है। स्पाइस जेट ने सोनू सूद को सेल्यूट करते हुए अपनी कंपनी के स्पाइजेट बोइंग 737 पर उनकी एक बड़ी सी तस्वीर लगाई है। इसके साथ लिखा, ‘मसीहा सोनू सूद को सलाम’

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनू सूद ने हिंदी, तेलुगू और तमिल फिल्मों में अपनी ऐक्टिंग से ध्यान खींचा है। अब वह तेलुगू फिल्म ‘आचार्य’ में मेगास्टर चिरंजीवी के साथ नजर आएंगे। सोनू सूद को ‘दबंग’, ‘युवा’, ‘जोधा अकबर’, ‘शूटआउट ऐट वडाला’, ‘हैपी न्यू ईयर’, ‘सिंबा’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *