UP: कोरोना को लेकर CM योगी सख्त, अधिकारियों के मुख्यालय छोड़ने पर रोक, ये है बड़ी वजह

Spread the love

Vidya Gyan Desk: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ में एक बार फिर से कोरोना (Corona in UP) का खतरा बढ़ता जा रहा है। इसी के मद्देनजर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adiyanath) ने सभी जिलों के अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं। सीएम योगी का कहना है कि कोरोना को लेकर कोई भी लापरवाही नहीं होनी चाहिए। 

उधर, मेरठ जनपद में डीएम के. बालाजी ने बढ़ते कोरोना संक्रमण (Corona in UP) और पंचायत चुनाव को देखते हुए जिले के सभी अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं। डीएम ने अधिकारियों के मुख्यालय छोड़ने पर रोक लगा दी है। उन्होंने कहा कि अगर कोई बहुत जरूरी काम है तो उसके लिए अनुमति लेना अनिवार्य होगा। यही नहीं अब जिले में अवकाश के दिनों में भी चुनाव से संबंधित कार्यालय खोले जाएंगे।

बता दें कि मेरठ शहर में एक बार फिर कोरोना (Corona in UP) ने रफ्तार पकड़ ली है। कभी एक दिन में 56 तो कभी 40 के आसपास मरीज मिल रहे हैं। वहीं पंचायत चुनावों के लिए डीएम और संबंधित निर्वाचन अधिकारियों के स्तर से चुनाव की सूचना जारी हो चुकी है।

डीएम के. बालाजी के आदेश के अनुसार अब सार्वजनिक अवकाश के दिनों में भी सरकारी कार्यालय खोले जाएंगे। अगले आदेश तक जिले के कोई अधिकारी मुख्यालय नहीं छोड़ेंगे। डीएम के. बालाजी का कहना है कि जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण और पंचायत चुनाव को लेकर यही निर्णय लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *