Akshay Kumar Corona Positive: अक्षय कुमार अस्पताल में हुए भर्ती, एक दिन पहले हुए थे संक्रमित

Spread the love

Vidya Gyan Desk: एक बार फिर कोरोना वायरस (Corona Virus) देश में कहर बरपा रहा है और बॉलिवुड (Bollywood) इससे अछूता नहीं है। एक दिन पहले ही सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar Corona Positive) ने सोशल मीडिया पर फैन्स को बताया कि वह भी COVID-19 पॉजिटिव पाए गए हैं।

अब खबर है कि कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar Corona Positive) को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। अक्षय को रविवार शाम को हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है।

हाल के दिनों में कई बॉलिवुड सिलेब्रिटीज कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। अक्षय कुमार के संक्रमित (Akshay Kumar Corona Positive) होने के बाद रविवार शाम 5 बजे के आसपास उन्हें पवई के हीरानंदानी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। अक्षय कुमार ने खुद ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी है।

अक्षय ने लिखा, ‘आप सभी की प्रार्थनाओं का शुक्रिया और लगता है कि वे काम भी कर रही हैं। मैं बिल्कुल ठीक हूं लेकिन सावधानी के लिए और मेडिकल अडवाइज के बाद हॉस्पिटल में भर्ती हो गया हूं। उम्मीद है कि जल्द ही घर वापस लौट आऊंगा।’ अक्षय कुमार के अलावा उनकी फिल्म ‘राम सेतु’ के सेट के 45 अन्य लोग भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

इससे पहले अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर मेसेज भेजकर फैन्स को बताया था कि उन्होंने खुद को घर में सेल्फ क्वॉरेंटीन कर लिया है। अक्षय कुमार के बाद गोविंदा और उनकी पत्नी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इससे पहले आमिर खान, आलिया भट्ट, कार्तिक आर्यन, संजय लीला भंसाली, मिलिंद सोमन जैसे बहुत से बॉलिवुड सिलेब्स भी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *