जब अखिलेश यादव के सामने लगे मोदी-मोदी के नारे, फिर सपा प्रमुख ने किया ऐसा

Spread the love

Vidya Gyan Desk: Akhilesh Yadav Mathura Visit: सपा प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने मथुरा में अपने दो दिवसीय प्रवास के दौरान दूसरे दिन धर्म स्थलों पर पहुंचकर दर्शन किए। सुबह वह जैत स्थित कुंड पहुंचे। इसके बाद गोवर्धन के दानघाटी मंदिर पहुंच कर दर्शन किए। यहां से वह बरसाना स्थित राधा रानी मंदिर पहुंचे।

यहां अखिलेश (Akhilesh Yadav) के पहुंचने से पहले ही मंदिर परिसर खाली कराया गया। ऐसे में मंदिर से बाहर खड़े श्रद्धालु आक्रोशित हो गए और अखिलेश यादव को देखते ही मोदी मोदी के नारे लगाने लगे। इस पर अखिलेश ने श्रद्धालुओं का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। उनके समर्थकों ने अखिलेश जिंदाबाद के नारे लगाए। पूर्व मुख्यमंत्री के जाने के बाद श्रद्धालुओं को मंदिर में प्रवेश दिया गया। यहां से अखिलेश रसिक संत विनोद बाबा के आश्रम पहुंचे।

शुक्रवार को अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) बरसाना स्थित मंदिर पर करीब साढ़े तीन सौ सीढियां चढ़कर पहुंचे। यहां कई बार थकने पर वह सीढ़ियों पर रुके। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि श्रद्धालुओं की सुविधाओं को ध्यान में रखकर मैंने राधा रानी मंदिर पहुंचने के लिए 2016 में रोप वे बनाने के प्रोजेक्ट शुरू किया था लेकिन योगी सरकार अभी तक उसे पूरा नहीं कर सकी है। उन्होंने कहा कि कोसी-गोवर्धन-बरसाना-नन्दगांव रोड को फोरलेन करने की योजना मेरी सरकार की है। लेकिन आज तक इस पर काम पूरा नहीं हो सका।

सपा जिलाध्यक्ष लोकमणि जादौन की गिरफ्तारी पर कहा कि ये मुकदमा राजनैतिक कारण से लिखा गया है। भाजपा सरकार मेरी सरकार के कार्यों का ही दोबारा शिलान्यास और उद्घाटन कर रही है। तो उन लोगों के खिलाफ केस क्यों नहीं दर्ज किए जा रहे। अखिलेश यादव रमेश बाबा के आश्रम के बाद किसान महापंचायत में भी पहुंचेंगे। उनके साथ रालोद उपाध्य जयंत चौधरी मंच साझा करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *