भोजपुरी फिल्मों की खूबसूरत अभिनेत्री काजल निषाद आज समाजवादी पार्टी में हुईं शामिल

Spread the love

लखनऊ। यूपी की सभी पार्टियों ने विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियां तेज कर दी है। इधर समाजवादी पार्टी का सदस्यता अभियान तेज गति से बढ़ रहा है। लखनऊ में शनिवार को पार्टी कार्यालय में भोजपुरी अभिनेत्री काजल निषाद ने अपने  सैकड़ो समर्थकों के साथ समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव भी उपस्थित थे। इसके अतिरिक्त मुजफ्फरनगर से पूर्व सांसद राजपाल सैनी अपने समर्थकों और कई अन्य पार्टी के नेतागण समाजवादी पार्टी की साइकिल पर सवार हो गए। समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव की मौजूदगी में पूर्व सांसद और भोजपुरी अभिनेत्री समेत सैकड़ों समर्थकों ने आज समाजवादी पार्टी का हाथ थाम लिया। अभिनेत्री काजल निषाद भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री हैं। काजल निषाद ने कई टीवी सीरियल में भी काम किया है। कॉमेडी सीरियल लापतागंज में उनकी भूमिका चमेली को काफी पसंद किया गया था। इसके अलावा इश्क के रंग, तोता वेड्स मैना सीरियल में काम किया है। शादी ब्याह उनकी पहली भोजपुरी फिल्म है।
 काजल निषाद लगातार राजनीति में अपना हाथ आजमा रहीं है। पर अभी तक उन्हें कोई बड़ी सफलता हाथ नहीं लगी है। यूपी विधानसभा चुनाव 2012 में काजल निषाद कांग्रेस के टिकट पर गोरखपुर (ग्रामीण) निर्वाचन क्षेत्र चुनाव लड़ी थी। पर वह चुनाव हार गई थीं ।
काजल निषाद का नाम एक विवाद में भी काफी उछला था। फरवरी 2012 में, उन्होंने बहुजन समाजवादी पार्टी के नेता राम भुवाल निषाद और उनके समर्थकों पर एफआईआर दर्ज करवाई थी। जिसमें आरोप लगाया कि ककरखोर में चुनाव प्रचार के दौरान राम भुवाल व उनके समर्थकों ने उन पर जानलेवा हमला करवाया था।मुम्बई निवासी काजल निषाद का जन्म मुंबई में हुआ था। उनके माता-पिता कच्छ गुजरात से हैं। और मुंबई में बस गए हैं। काजल ने गोरखपुर जिले के भाऊपार गांव के रहने वाले भोजपुरी फिल्म निर्माता संजय निषाद से शादी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *