फिक्की फ्लो ने किया वार्षिक चेंज आफ गार्ड का आयोजन आरुषि टंडन बनी लखनऊ चैप्टर की अध्यक्ष

Spread the love
लखनऊ।15,अप्रैल,2021। फिक्की फ्लो ने आज अपने वार्षिक चेंज आफ गॉर्ड कार्यक्रम का आयोजन डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से किया। जिसमें देश भर के सभी 17 चैप्टर्स की लगभग 500 सदस्यों ने भाग लिया।
लखनऊ चैप्टर की वर्तमान अध्यक्ष पूजा गर्ग ने नई अध्यक्ष आरुषि टंडन को बैटन प्रदान की और आने वाले वर्ष के लिए शुभकामनाएं दी लखनऊ चैप्टर की नई अध्यक्ष आरुषि टंडन ने अपने पद को ग्रहण करने के साथ ही अपनी नई कार्यकारी समिति की घोषणा की जिसमें वरिष्ठ उपाध्यक्ष सीमू घई, उपाध्यक्ष स्वाति वर्मा, सचिव वंदिता अग्रवाल, कोषाध्यक्ष विभा अग्रवाल, और संयुक्त कोषाध्यक्ष स्मृति गर्ग शामिल है।
इस अवसर पर फिक्की फ्लो लखनऊ चैप्टर के नई अध्यक्ष आरुषि टंडन ने कहा कि यह एक चुनौतीपूर्ण समय है इसमें हम सभी को मिलकर कार्य करना है और हमारा लक्ष्य इस चुनौतीपूर्ण समय को नए अवसरों में बदलना है।
 उन्होंने कहा कि कोविड-19 जैसी वैश्विक महामारी का सामना करते हुए हमें इस चुनौतीपूर्ण वर्ष में आप सभी का मार्गदर्शन और सहयोग लेकर ऐसे कार्य करने हैं जिससे समाज को नई दिशा दी जा सके और लखनऊ चैप्टर को नई ऊंचाइयों पर ले जाए जा सके।
डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से हुए इस कार्यक्रम में फिक्की फ्लो की राष्ट्रीय वर्तमान अध्यक्ष उज्जवला सिंघानिया  और पूर्व अध्यक्ष जान्हवी फुकन मौजूद थी। इस कार्यक्रम में लगभग 500 फ्लो सदस्यों ने भाग लिया और लगभग 8000 लोगों ने इसका सजीव प्रसारण यूट्यूब पर जूम ऐप के माध्यम से देखा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *